बेटे की मौत के ठीक 12 दिन बाद मिला पिता को बहू का ये लेटर, पढ़ के उड़े होश!

शहर में आए दिन कोई न कोई अप्रिय घटना घटित होती है। साथ ही कई दिल दहला देने वाले खुलासे भी होते रहते हैं। हाल ही में कुछ दिन पुरानी एक घटना में आश्चर्यजनक खुलासा हुआ है जिससे पूरा घटनाक्रम ही बदलता नजर आ रहा है।

आइये जानते हैं इस घटनाक्रम और खुलासे के बारे में विस्तार से।


मृतक इंजीनियर गगन

कंप्यूटर इंजीनियर, गगन पिता शिवप्रसाद शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की लिंबोदी कॉलोनी में अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

मृतक की पत्नी प्रियंका।

१२ दिन हो गए मृत्यु को।

जहर खाने की आशंका के मद्देनजर परिजनों ने उनका पीएम करवाया, जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आर्इ है। परिजन गगन के क्रिया कर्म में लगे हुए थे।

परिजनों ने किया क्रिया कर्म।

उनके १२वे के दिन अस्थि विसर्जन के दौरान उनके पिता को उनके सामान में एक किताब से उनकी पत्नी द्वारा लिखा एक पत्र मिला। इस पत्र से जो खुलासा हुआ उसने सबको आश्चर्य में डाल दिया।

खत का पहला पन्ना।

इस पत्र में गगन की पत्नी ने पूर्व में अपने बॉस से सम्बन्ध होना कबूला है। साथ ही यह भी कबूला है कि उसने अपने पति के सामने इस राज़ का खुलासा किया था। गगन ने पत्नी के घरवालों को यह बात बता दी और उसे मायके भेज दिया।

खत का दूसरा पन्ना।

उसने अपने पति से वादा किया था कि वह उसे भूल जाएगी इसलिए वह उसे वापस ले आया पर वो उससे दूर नहीं रह पायी। अब उसके घर वाले भी उससे सम्बन्ध तोड़ चुके हैं। अंत में वह एक बार फिर से अपने पति से माफ़ी की गुहार लगा रही है।

इस पत्र के सामने आते ही गगन के परिजन सदमे में हैं। परिजनों को अब आत्महत्या नहीं हत्या की आशंका है।इस कबूलनामे के सामने आते ही मृतक के पिता ने छत्रीबाग थाने पहुँचकर पुलिस को वो खत सुप्रद कर दिया और निष्पक्ष जांच की मांग की।

परिजन सदमे में।

पुलिस ने दिया आश्वासन।

Latest Lists

Bollywood
Entertainment
Bollywood
Bollywood