विवाहिता का खिंचा दुपट्टा और विरोध करने पर किया यह हाल, देखें दिल दहलाने वाला वीडियो

उत्तरप्रदेश में चुनाव होने को हैं। सभी दल अपनी-अपनी डींगें हांक रहे हैं। सभी चाहते हैं कि उनकी पार्टी जीते। लेकिन इन सबके बीच जनता की सुरक्षा गायब है। यूपी के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भले ही महिला सुरक्षा के लिए कई वादे किये हों। लेकिन यूपी में ऐसे हालात देख कर लगता हैं कि वहाँ की पुलिस और कानून व्यवस्था इस पर अमल नहीं कर रही है। यहाँ के हालात इतने बदतर है कि किसी को भी शर्मिंदा कर दें। यूपी के जनपद मैनपुरी में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की घटना सामने आयी है!सूत्रों के अनुसार, महिला और उसका पति किसी कारणवश बाजार गए थे। वहाँ कुछ लफंगों ने महिला के साथ छेड़खानी की। जब महिला और उसके पति ने इसका विरोध किया तो उन गुंडों ने महिला और उसके पति की डंडो से जमकर पिटाई कर दी। जानिए पूरा मामला।  


अखिलेश के गाँव से 20 किमी दूर मैनपुरी

यूपी के सीएम अखिलेश यादव के गाँव सैफई से 20 किलोमीटर दूर मैनपुरी जिले में कुछ लफंगों ने महिला के साथ सरेराह बदसलूकी की। खबरों के अनुसार मैनपुरी के 'किशनी थाना क्षेत्र' में वंदना तिवारी अपने पति अरविन्द के साथ रहती हैं।

पति के साथ थी महिला

वंदना अपने पति अरविन्द के साथ बाजार गयी थी। एक दुकान का पता पूछने पर वहाँ खड़े दबंग गुंडे आनंद यादव ने वंदना के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। दोनों पति-पत्नी इसका विरोध करने लगे । उसके बाद जो हुआ वह काफी भयानक था,देखिए वीडियो!

Latest Lists

Bollywood
Entertainment
Bollywood
Bollywood